Muzaffarpur News मुजफ्फरपुर में नौकरी से हटाने पर एक डॉक्टर को सरेआम गोली मारा

Muzaffarpur News मुजफ्फरपुर में नौकरी से हटाने पर एक डॉक्टर को सरेआम गोली मारा

City Muzaffarpur News

Muzaffarpur: रविवार रात करके 11:30 बजे एक डॉक्टर को बीच सड़क पर गोली मारा गया। मारने वाले दो युवक में एक को डॉक्टर ने नौकरी से कुछ दिन पहले ही बर्खास्त किया था। यह घटना साहिबगंज थाना के करीब 11:30 बजे घटी।

डॉक्टर को गोली मार देने वाले दोनों अपराधी, कुछ दिन पहले नर्सिंग होम से नौकरी से निकाले गए थे। निकालने वाले डॉक्टर को दुश्मन मान कर उन्होंने गोली चलाई, जिनका घायल अवस्था में अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Muzaffarpur news today

गोली लगते ही साहिबगंज थाने के पास अफरा-तफरी का माहौल बन गया कुछ दिन देर में ही वहां एक एंबुलेंस आई और डॉक्टर के शरीर को उठाकर नजदीकी अस्पताल केंद्र में भर्ती कराया गया यहां के डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर अथवा गंभीर है।

अस्पताल कर्मी मुकेश साहनी ने बताया डॉक्टर साहब अपने नर्सिंग होम से किसी और मोहल्ला में जा रहे थे जहां उन्हें कुछ मरीजों को देखना था। इसी दौरान दो बाइक सवार लड़कों ने उनका पीछा करना शुरू किया और पेट्रोल पंप से आगे जाते ही थोड़ी दूर पर सुनसान जगह पर उन्होंने डॉ पर गोली चलाई।

इलाज के दौरान डॉ. विवेक कुमार ने बताया कि तीन माह पहले बंगरा निजामत के स्टॉफ विक्की कुमार और धनंजय यादव को नर्सिंग होम से निकाल दिया था। दोनों दवा चोरी करते थे। उन्हीं दोनों ने गोली मारी है।

पुलिस के मुताबिक दो नामजद के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर दी गई है और दोनों की तकी कार्ड जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *